class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इनामी बदमाश पुलिस ने मुठभेड़ में ठेर

हत्या की कई वारदातों में नामजद 10 हजार के इनामी बदमाश इंद्रपाल फौजी को पुलिस ने एक मुठभेड़ में मार गिराने का दावा किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अजय राज, अंकित और इंद्रपाल फौजी मोटरसाइकिल से कलंजरी गांव पहुंचे और एक युवक को गोली मारकर फरार हो गए।

इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल व आसपास के इलाकों की कांबिंग शुरू कर हमलावरों की तलाश शुरू की। गेक्षा के जंगलों में पुलिस ने हमलावर बदमाशों को घेर लिया। इस पर बदमाशों ने पुलिस से बचने के लिए फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश मौके पर ही ढेर हो गया जबकि उसके साथी बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गए।

मारे जाने वाले बदमाश की शिनाख्त दस हजार रूपए के इनामी बदमाश इंद्रपाल फौजी के रूप में हुई है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार इंद्रपाल फौजी अपने गैंग का मुखिया था और इसी गैंग के सदस्यों ने 50 हजार के इनामी बदमाश अजयराज और अंकित ने पिछले कुछ महीनों में ही हत्या की कई वारदामों को अंजाम दिया
था। इनमें युवा क्रिकेट खिलाड़ी गगनदीप के साथ ही हाल ही में जिला भाकियू के पूर्व अध्यक्ष विनोद कलंजरी के भाई की हत्या की वारदात प्रमुख रूप से शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इनामी बदमाश पुलिस ने मुठभेड़ में ठेर