फोटो गैलरी

Hindi Newsसीआईएसएफ जवान सहित 4 गिरफ्तार

सीआईएसएफ जवान सहित 4 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में मिलावटी घी की फैक्टरी चलाने के आरोप में पुलिस ने केंद्रीय औद्यौगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के हैड कांस्टेबल सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिले के अगौता...

सीआईएसएफ जवान सहित 4 गिरफ्तार
एजेंसीMon, 14 Dec 2009 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में मिलावटी घी की फैक्टरी चलाने के आरोप में पुलिस ने केंद्रीय औद्यौगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के हैड कांस्टेबल सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिले के अगौता थाना-प्रभारी लोकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने रविवार रात रहीमपुर गांव में छापेमारी कर पशुओं की चर्बी से घी बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़ किया। फैक्टरी चलाने वाले मोहम्मद तस्लीम, छोटू, मुन्ना और कादिर को मौके से गिरफ्तार किया गया जबकि इनके करीब 10 साथी मौके से फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि अभियुक्तों ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वे पिछले तीन वर्षों से इस धंधे में लिप्त हैं और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों के अलावा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र व उत्तराखंड में मौजूद अपने ग्राहकों को नकली घी बेचते थे। मौके से 2,000 लीटर से अधिक नकली घी बरामद किया गया, जिसकी कीमत लगभग पांच लाख रुपए है। सिंह ने बताया कि तस्लीम सीआईएसएफ में हैड कांस्टेबल है और इन दिनों दिल्ली मेट्रो की सुरक्षा में तैनात है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें