DA Image
27 मई, 2020|12:24|IST

अगली स्टोरी

युवाओं को कांग्रेस से जोड़ने के लिए निकली हूं: नगमा

कांग्रेस की स्टार प्रचारक एवं अभिनेत्री नगमा ने कहा है कि वह उत्तर प्रदेश में जाति तथा धर्म के नाम पर भ्रमित युवाओं को कांग्रेस से जुड़ने के लिए प्रेरित और जागृत करने निकली हैं। सुलतानपुर में युवा कांग्रेस नेताओं के नेतृत्व में आयोजित सदस्यता अभियान कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची नगमा ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा विकास के लिए भेजी जा रही तमाम योजनाओं का लाभ जनता को सही ढंग से नहीं मिल पा रहा है। इसके लिए राज्य में कांग्रेस की मजबूत सरकार चाहिए।

नगमा ने कहा कि युवा वर्ग कांग्रेस से जुड़कर कांग्रेस को मजबूत तो बनाएगा ही साथ ही वह स्वयं भी सही दिशा पाएगा। उन्होंने कहा कि युवा बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का शिकार है। युवा राजनीति में आकर राज्य को विकास के सही रास्ते पर ले चले यही कांग्रेस के युवा सांसद एवं महासचिव राहुल गांधी का संदेश है।

उन्होंने कहा कि वह संगठन के युवाओं के सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए राज्य के कई जिलों के दौरे पर निकली हैं। वह युवाओं को संगठन में सदस्यता के लिए प्रेरित और जागृत कर रही हैं। उन्होंने कहा कि गांधी के इस अभियान को निश्चित रुप से सफलता मिलेगी और उनका मिशन 2012 कामयाब होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:युवाओं को कांग्रेस से जोड़ने के लिए निकली हूं: नगमा