DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नागपुर में होगा दूसरा वनडे, युवराज के खेलने पर सस्पेंस

नागपुर में होगा दूसरा वनडे, युवराज के खेलने पर सस्पेंस

बीसीसीआई ने भारत-श्रीलंका के बीच पांच मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे मैच को नागपुर में कराने का फैसला किया क्योंकि विशाखापत्तनम पुलिस ने आंध्र प्रदेश में राजनीतिक संकट को देखते हुए इस मुकाबले के लिए पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने में असमर्थता व्यक्त की थी।

एक अलग तेलंगाना राज्य बनाने के मुद्दे के कारण आंध्र प्रदेश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। बीसीसीआई सचिव एन श्रीनिवासन ने एक बयान में कहा कि दूसरा वनडे नागपुर में होगा। यह मैच डे-नाइट होगा और कार्यक्रम के अनुसार 18 दिसंबर को खेला जाएगा।
 
सुबह विशाखापत्तनम पुलिस आयुक्त संभाशिवा राव ने कहा कि मैच की मेजबानी के लिए जरूरी सुरक्षा दल मुहैया कराना मुश्किल होगा। मौजूदा हालात ऐसे हैं कि राज्य की पुलिस कानून और व्यवस्था सही रखने में जुटी है। सामान्य परिस्थितियों में भी हमें मैच के लिए राज्य का 80 प्रतिशत सुरक्षा दल लगाने की जरूरत होती है।
 
राव ने पत्रकारों से कहा कि हमने यहां के स्थानीय आयोजकों को बता दिया है कि इस समय मैच के आयोजन के लिए सुरक्षा बलों की संख्या बताना अभी असंभव है।
 
सौराष्ट्र क्रिकेट संघ मंगलवार को राजकोट में सीरीज के पहले मैच की मेजबानी कर रहा है और साथ ही इस संघ ने दूसरे वनडे की मेजबानी की पेशकश भी की थी।

युवराज के खेलने पर सस्पेंस

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज युवराज सिंह का मंगलवार को राजकोट में श्रीलंका के साथ खेले जाने वाले पहले वनडे मुकाबले के लिए मैदान में उतर पाना तय नहीं है।

युवराज की उंगली में चोट है। यह चोट उन्हें बीते शनिवार को मोहाली के पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर श्रीलंका के साथ ही खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते वक्त लगी थी।

युवराज ने उस मैच में उंगली में चोट के बावजूद बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंदों पर 60 रन बनाए थे। इससे पहले उन्होंने गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट भी हासिल किए थे।

टीम सूत्रों का कहना है कि इस चोट के कारण युवराज को पूरी सीरीज से बाहर होना पड़ सकता है। पांच मैचों की सीरीज की शुरुआत राजकोट से ही होनी है।

रविवार को युवराज के बाएं हाथ की उंगलीली का एमआरआई स्कैन किया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक चिकित्सकों ने युवी को कम से कम तीन सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नागपुर में होगा दूसरा वनडे, युवराज के खेलने पर सस्पेंस