अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोतवाली से 200 मीटर की दूरी पर लुटा युवक

दादरी कोतवाली से महज 200 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े मारुति वैन में सवार चार बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया और उसे लूट कर बदहवाश अवस्था में छोड़ गए।

युवक के साथ घटना उस समय घटित हुई जब वह शादी की सिलसिले में तैयारी कर कानपुर जा रहा था। पीड़ित युवक नोएडा फेस दो स्थित फोनेक्स कम्पनी में सुपरवाइजर के रूप में काम करता है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वैन में डालते ही बदमाशों ने युवक के मुंह पर नशीला पदार्थ लगा हुआ रुमाल लगा दिया वह बेहोश हो गया। चिटहरा गांव के आगे निकलने के बाद जीटी रोड पर बदमाशों ने उसके बैग में रखे 15 हजार रुपए ,सोने की चेन अंगूठी समेत अन्य कीमती माल लूट लिया। रोड के किनारे फेंक कर फरार हो गए।

पास पर ही धाबे पर काम करने वाले कर्मचारी रामनरेश ने युवक को सडक़ किनारे पड़ा देखा। ढाबे पर जाकर अन्य लोगों को बताया पड़े हुए युवक को कुछ देर बाद होश आया तो उसने अपने साथ हुई घटना से अवगत कराया।

युवक ने घटना की सूचना फोन से अपने परिवार वालों को कानपुर दी। मुल रूप से कानपुर का रहने वाला हरेन्द्र शर्मा नोएडा फेस दो में फोनेक्स कम्पनी में सुपरवाइजर के रूप में काम करता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोतवाली से 200 मीटर की दूरी पर लुटा युवक