अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाईटेक सुविधाओं का शुरू हुआ सफर

घर में खाना मंगाने से लेकर सेक्टर में रह रहे लोगों की जानकारी तक हर छोटी-बड़ी जरूरत के लिए बड़ा काम आएगा ‘मॉऊस’। आरडब्ल्यूए की तरफ से ‘जस्ट माई नेबर‘ प्राइवेट कंपनी ने सेक्टरों की सुविधा को हाईटेक बनाने के लिए सेक्टर वेबसाइट लॉन्च करने की शुरुआत गत रविवार से की।

इस क्रम में सबसे पहली वेबसाइट सेक्टर-12 की लॉन्च की गई। सेक्टर-12 के अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा ने वेबसाइट लॉन्च की। सेक्टरवासियों के आधार पर कुल ढाई हजार पासवर्ड अलॉट किए गए हैं। इसमें लॉग-इन करके कई विकल्पों के जरिए आप लगभग अपनी सारी आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं।

मसलन खाना आर्डर करना, डॉक्टर से समय लेना, किसी सेक्टर का रास्ता मालूम करना, गाड़ी सर्विसिंग पर देनी है या फिर वेबसाइट में आरडब्ल्यूए के नोटिस बोर्ड में फोनरवा द्वारा जारी की कोई भी सूचना देखनी है।

इतना ही नहीं अगर आपको किसी ब्लड ग्रुप की जरूत है तो साइट में एसओएस नाम की सुविधा पर क्लिक करके ब्लड ग्रुप डालने पर उससे संबंधित लोगों की सूची पते के साथ स्क्रीन पर होगी।

अवसर पर योगेन्द्र शर्मा ने कहा कि  सेक्टरों की सुरक्षा को तकनीकि स्तर पर मजबूत करने और सेक्टरवासियों की सभी सुविधाओं को घर बैठे पूरा करने में वेबसाइट प्रणाली काफी कारगर सिद्ध होगी।

जानकारी देते हुए अभिषेक जैन ने बताया कि अगली वेबसाइट 20 दिसम्बर को सेक्टर-35 की लॉन्च की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हाईटेक सुविधाओं का शुरू हुआ सफर