DA Image
26 मई, 2020|5:45|IST

अगली स्टोरी

चलती कार में आग, बड़ा हादसा टला

शालीमार गार्डन में शनिवार देर रात कार में आग में आग लगने से एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। कार में सीएनजी का सिलेंडर लगा था, जिसके चलते उसमें आग लग गई।

पुलिस के पहुंचने तक दंपति वहां से जा चुका था। बाद में वहां पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। बताया जाता है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी।

शनिवार रात बारह बजे शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-1 स्थित दयानंद पार्क के सामने सिल्वर कलर की मारुति 800 कार में आग लग गई। इससे उसमें सवार व्यक्ति घबरा गया और पत्नी व बच्चों के साथ कार से निकलकर वहां से चला गया।

अगर वह समय रहते बाहर न निकलते और सिलेंडर फट जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। सूचना पर शालीमार गार्डन चौकी से पुलिस वहां पहुंची, लेकिन इसी बीच किसी ने कार में गैस सिलेंडर होने का शोर मचा दिया। इससे लोगों के साथ ही पुलिसकर्मी भी दूर से ही जलती कार को निहारते रहे।

बाद में वहां साहिबाबाद फायर स्टेशन से एक गाड़ी पहुंची और दमकलकर्मियों ने आग बुझा दी। कार में सीएनजी का बड़ा सिलेंडर रखा हुआ था। शालीमार गार्डन चौकी इंचार्ज का कहना है कि जांच की जा रही है कि आखिर कार का मालिक कौन है।

हालांकि कार में मिली आरसी पर सुशीला रानी निवासी इंडस्ट्रियल एरिया का नाम लिखा हुआ था। फायर स्टेशन ऑफिसर बिजेन्द्र सिंह ने बताया कि शॉर्ट सर्किट के चलते कार में आग लगी थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:चलती कार में आग, बड़ा हादसा टला