अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संगीत के साथ फैशन का भी जादू चला

गरीब बच्चों को खुशी देने के लिए गैरसरकारी संगठन ‘खुशी’ की ओर से ‘खुशी’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बच्चों के लिए काम करने वाली संस्था ‘खुशी’ की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में जानीमानी सूफी गायिका जिला खान ने जहां अपनी गायिकी की खास शैली से संगीतप्रेमियों का भरपूर मनोरंजन किया वहीं कुछ जानी-मानी हस्तियां रैम्प पर उतरकर हर किसी के लिए आकर्षण का केन्द्र बन गईं।

संस्था के वसंत कुंज स्थित परिसर में बच्चों के सहायतार्थ आयोजित इस कार्यक्रम में पहले विशिष्ट लोग रैम्प पर पहुंचे तो दर्शक उन्हें देखते ही रह गए। जानेमाने क्रिकेटर कपिल देव, उनकी पत्नी रोमी देव, नृत्यांगना शोवना नारायण, जानीमानी मॉडल शेफाली तलवार, न्योनिका चटर्जी समेत अनेक प्रमुख लोग मौजूद थे जिन्हें रैम्प पर देखकर उनकी तारीफ किए बगैर नहीं रह पाए।

फैशन की खूबसूरती को आंखों में कैद करने के बाद संगीत का लुत्फ उठाने का समय था। ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी..’ से गाना शुरू कर जिला ने एक से बढ़कर गाने सुनाए। ‘आह को चाहिए एक उम्र..’, ‘जमीं पे रह के दिमाग आसमां से मिलता है..’ जैसी अलग-अलग चीजें उनकी खूबियां बताते हुए उन्होंने प्रस्तुत की।

इससे यहां गालिब को भी सुनना अलग ही अनुभव दे गया। जिला ने इस अवसर पर कहा कि वे खुशी के प्रतिभाशाली बच्चों को अपनी संस्था ‘उस्तादगाह’ में लेना चाहेंगी ताकि उन्हें संगीत की अच्छी तालीम देकर योग्य कलाकार बनने का मौका दे सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संगीत के साथ फैशन का भी जादू चला