DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भजनपुरा में महिला को ताबड़तोड़ गोलियां मारी

भजनपुरा इलाके में रविवार दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक महिला पर गोलियां बरसा दी। घायल हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला है कि हत्या की चेष्टा की यह वारदात में महिला के बेटे के साले व उसके साथी शामिल हैं। खजूरी कच्ची कालोनी गली नंबर एक में रहने वाली शमीना 45 वर्ष के पति का इंतकाल हो चुका है। परिवार के पालन पोषण के लिए उसने नूर -ए -इलाही में अपना मकान किराये पर दे रखा है।

रविवार दोपहर को वह नूर-ए-इलाही से पैदल-पैदल अपने घर जा रही थी। जब वह यमुना विहार बी ब्लॉक के पास पहुंची तो उसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक उसके समीप आए।

युवकों का शमीना से किसी बात पर विवाद हुआ और पीछे बैठे युवक ने उस पर गोलियां बरसा दी और फरार हो गए। गोलियां चलने पर वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने घायल शमीना को गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया। गोली उसकी कमर पर लगी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है घायल महिला ने पूछताछ करने पर बताया है कि उसके बेटे की बहू शबनम का उससे प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। यह मामला अदालत तक पहुंच गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भजनपुरा में महिला को ताबड़तोड़ गोलियां मारी