DA Image
24 फरवरी, 2020|9:55|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रफ्तार का नशा जानलेवा

राजधानी में दो स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में बगैर हेलमेट मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

इस संबंध में पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए जान लेने व चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया है। इस सिलसिले में एक कार चालक को गिरफ्तार किया गया है।

पहली दुर्घटना मंदिर मार्ग इलाके में रविवार तड़के करीब पांच बजे हुई। चौखड़ी स्थित बिजली के मीटर बनाने की फैक्टरी में काम करने वाला रामअवतार (23वर्ष) तथा सन्नी (24वर्ष) अपने मालिक की मोटरसाइकिल लेकर कनॉट प्लेस स्थित बंगला साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेकने आ रहे थे।

दोनों साढ़े चार बजे फैक्टरी से निकले थे। जब वे शंकर रोड पर पहुंचे तो उसी दौरान मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गई और दोनों के सिर में चोट    आई। पुलिस ने बताया कि घायल हालत में दोनों को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं लगा रखा था और न ही उनके पास लाइसेंस था। इस बाबत बाइक जब्त कर उनके मृतक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

दूसरी दुर्घटना चिराग दिल्ली इलाके में हुई। त्रिनगर में रहने वाली मीरा अरोड़ा 47 साल अपनी बहन विमला अरोड़ा 50 साल के साथ दक्षिण दिल्ली स्थित ग्रेटर कैलाश में आयोजित एक संत्सग में आई थी। रात करीब ढाई बजे दोनों बहनें वह ऑटो में सवार होकर अपने घर जा रही थी ।

जब वह सावित्री नगर के पास पहुंची तो एक कार सवार ने ऑटो को बुरी तरह टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों बहनें तथा ऑटो चालक किशोर घायल हो गया। तीनों घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत खतरे से बाहर है।

पुलिस का कहना है कि कार चालक अपूर्व गोयल के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाते हुए चोट पहुंचाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। वह सुखदेव विहार का रहने वाला है।

हौज खास थाने की पुलिस का कहना है कि अपूर्व गोयल एमबीए का छात्र है। उसने शराब नहीं पी रखी थी। उसकी कार को जब्त कर लिया गया है। वह अपने दोस्त के घर वसंत कुंज गया था और रात को वहीं से लौट रहा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:रफ्तार का नशा जानलेवा