DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकारी अभियंत्रण विभागों में 23 को काम ठप

आगामी 23 दिसम्बर को राजधानी स्थित मुख्यालयों से लेकर जिला और मण्डल स्तरीय सभी अभियंत्रण विभागों में सरकारी कामकाज ठप रहेगा। इनमें सिंचाई विभाग, जल निगम, सेतु निगम, लोक निर्माण विभाग जैसे सभी विभाग व निगम शामिल हैं।

यूपी इंजीनियर्स एसोसिएशन ने उस दिन अपनी विभिन्न माँगों के समर्थन में प्रदेशव्यापी रैली आयोजित की है। रैली की तैयारी जोरशोर से जारी हैं। इंजानियरों के इस कार्यक्रम से नहरों की सफाई और उससे रबी की सिंचाई प्रभावित होने की आशंका भी की जा रही है।  

एसोसिएशन के अध्यक्ष अख्तर अली फारूकी ने बताया कि रैली में इन विभागों और निगमों के उच्चधिकारी भी शामिल होंगे। अब विभागवार सभाओं का सिलसिला शुरू होगा ताकि रैली के लिए अभियंताओं, अधिकारियों और कर्मचारियों को पूरी तरह लामबंद किया जा सके।

श्री फारूकी के अनुसार 23 दिसम्बर को दोपहर में सदर स्थित सिंचाई विभाग के मुख्यालय से जुलूस निकलेगा जो विधान भवन की तरफ बढ़ेगा। विधान भवन पहुँचकर मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन दिया जाएगा। शाम को मोमबत्ती मार्च जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा स्थल पर आयोजित होगा। जिसमें अराजक तत्वों द्वारा मारे गए इंजीनियरों को श्रद्वांजलि दी जाएगी। 

 उन्होंने बताया कि कार्यक्रमों की मंजूरी देने के लिए प्रशासन हीलाहवाली कर रहा है लेकिन रैली हर हाल में होकर रहेगी। क्योंकि इसका मकसद अभियंताओं की लगातार हो रही उपेक्षा की तरफ प्रदेश सरकार का ध्यान आकृष्ट करवाना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरकारी अभियंत्रण विभागों में 23 को काम ठप