class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जदयू ने अयोग से की शिकायत, हार देख ताबड़तोड़ फैसले ले रही है सरकार

जदयू ने निर्वाचन आयोग से राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे महत्वपूर्ण फैसले की शिकायत की है। प्रदेश सांगठनिक प्रभारी डा. भीम सिंह और रवींद्र सिंह ने दो तिहाई सीटों पर एनडीए के जीत का दावा किया है।

कहा है कि हार को देख  कांग्रेसी नेता और राज्यपाल के सलाहकार ताबड़तोड़ फैसला करने में जुटे हैं। जनता ने राष्ट्रपति शासन और कांग्रेस गठबंधन की सरकार को नकार दिया है।

रविवार को प्रदेश जदयू कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में नेताओं ने कहा कि राज्य में एनडीए सरकार बनने पर चुनाव आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन  कर किए गए सभी फैसलों की समीक्षा की जाएगी।

दोषी के खिलाफ  कार्रवाई भी होगी। राज्य में राष्ट्रपति शासन के नाम पर कांग्रेसी हुकूमत  चल रहा है। इस मौके के अंतिम चरण में सत्ता में शामिल कई बड़े लोग फंड बनाने के लिए  तबादला से लेकर आपत्ति जनक काम में लगे हैं।

राज्य में राष्ट्रपति शासन लगने और अपेक्षित विकास का काम नहीं होने के लिए राजद और झामुमो बराबर का दोषी है। प्रेस वार्ता में प्रदेश महासचिव भगवान सिंह,प्रवक्ता प्रमोद मिश्र, सचिव धनंजय कुमार सिन्हा, श्रवण कुमार,संजय कुमार सिंह, युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव संजय कुमार झा, प्रदेश उपाध्यक्ष गोपेश्वर महतो, निरंजन महतो और राहुल अग्रवाल भी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जदयू ने अयोग से की शिकायत