फोटो गैलरी

Hindi Newsजीत के साथ करना चाहते हैं साल का अंतः हरभजन

जीत के साथ करना चाहते हैं साल का अंतः हरभजन

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक का दर्जा हासिल करने के बाद भारतीय क्रिकेटरों की नजर श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज जीतकर वर्ष का शानदार अंत करने पर लगी है। हरभजन ने ड्रग...

जीत के साथ करना चाहते हैं साल का अंतः हरभजन
एजेंसीSun, 13 Dec 2009 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक का दर्जा हासिल करने के बाद भारतीय क्रिकेटरों की नजर श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज जीतकर वर्ष का शानदार अंत करने पर लगी है।

हरभजन ने ड्रग जागरूकता अभियान की शुरुआत करने के बाद पत्रकारों से कहा कि हमने इस साल शानदार क्रिकेट खेली। हम श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने और वर्ष का जीत के साथ अंत करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि हम ढीले नहीं पड़ेंगे और भविष्य में मैच जीतना जारी रखेंगे।

भारत ने श्रीलंका को तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से हराकर टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक का दर्जा हासिल किया था। वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह की श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टवंटी 20 मैच में बल्लेबाजी के बारे में हरभजन ने कहा कि वीरू और युवी दोनों जोरदार बल्लेबाज हैं। वीरू और युवी को बल्लेबाजी करते हुए देखने में हमेशा मजा आता है।

तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए हरभजन ने कहा कि मेरी प्रार्थना है कि वह जल्द से जल्द स्वस्थ हो। ड्रग जागरूकता के बारे में हरभजन ने कहा कि मजबूत देश के निर्माण के लिए आपका ड्रग से होने वाली समस्याओं के बारे में अवगत होना जरूरी है। यदि युवा सकारात्मक राह पर ध्यान दें तो देश प्रगति करेगा और अधिक मजबूत बनेगा।

हरभजन ने कहा कि उन्हें खेद है कि वह मोना सिंह के साथ एक रियलटी शो में रावण और सीता के रूप में आये थे लेकिन उनका किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था। उन्होंने कहा कि मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं और मेरा इरादा किसी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। यदि मैं जानता कि डांस शो में मेरा एक खास अंदाज में अवतरित होने से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी तो मैं कभी ऐसा नहीं करता। मुझे इसका खेद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें