फोटो गैलरी

Hindi Newsएक 'ओबामा' ये भी, चीन में बने इमेज एम्बेसडर

एक 'ओबामा' ये भी, चीन में बने इमेज एम्बेसडर

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के सौतेले भाई को दक्षिणी चीन के आर्थिक ताकत के रूप में उभरते शेनजान का इमेज एम्बेसडर नियुक्त किया गया है। शेनजान शहर में अनाथ बच्चों को पियानो सिखाने के लिए शेनजान यूथ...

एक 'ओबामा' ये भी, चीन में बने इमेज एम्बेसडर
एजेंसीSun, 13 Dec 2009 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के सौतेले भाई को दक्षिणी चीन के आर्थिक ताकत के रूप में उभरते शेनजान का इमेज एम्बेसडर नियुक्त किया गया है।

शेनजान शहर में अनाथ बच्चों को पियानो सिखाने के लिए शेनजान यूथ लीग ने शुक्रवार को मार्क ओबामा नेदेसांजो को इमेज एम्बेसडर नियुक्त करने की घोषणा की। वह इसी शहर में रहते हैं।

बीजिंग न्यूज में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, 2002 में इस शहर में आ बसने के बाद से नेदेसांजो सप्ताह में एक बार अनाथ बच्चों को पियानो सिखाते हैं।

राष्ट्रपति ओबामा के पूर्व पिता और उनकी तीसरी पत्नी रूथ निदेसांद के पुत्र नेदेसांजो चीन में एक बिजनेस कंसलटेंसी चलाते हैं। पिछले माह ओबामा की चीन यात्रा के दौरान उनकी अपने सौतेले भाई से संक्षिप्त लेकिन भावुक मुलाकात हुई थी।

नेदेसांजो ने उस समय सीएनएन को दिए साक्षात्कार में कहा था हम एक दूसरे के गले मिले। मेरी पत्नी भी उनसे गले मिली। वह बहुत शक्तिशाली, गंभीर हैं क्योंकि वह मेरे बड़े भाई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें