DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एगोन रेलिगेयर स्वास्थ्य बीमा क्षेत्र में उतरेगी

एगोन रेलिगेयर स्वास्थ्य बीमा क्षेत्र में उतरेगी

निजी क्षेत्र की बीमा कंपनी एगोन रेलिगेयर स्वास्थ्य बीमा क्षेत्र में प्रवेश करेगी। साथ ही कंपनी मियादी बीमा उत्पादों पर अपना ध्यान केंद्रित रखेगी। ऐगोन रेलिगेयर लाइफ इंश्योरेंस के मुख्य वित्त अधिकारी केएस गोपालकृष्णन ने कहा कि हम स्वास्थ्य बीमा खंड में प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं। इस संबंध में चालू वित्त वर्ष की पिछली तिमाही में तीन स्वास्थ्य बीमा उत्पादों के लिये बीमा नियामक सेबी के समक्ष आवेदन दिया गया है।

उन्होंने कहा कि कंपनी इस वित्त वर्ष में कम से कम एक उत्पाद पेश करने की उम्मीद कर रही है। गोपालकृष्णन ने कहा कि शुद्ध रूप से सुरक्षा बीमा उत्पादों का एक बड़ा बाजार है और हम इस खंड में मजबूती के साथ कदम रखना चाहते हैं।

एगोन रेलिगेयर लाइफ तीन कंपनियों का संयुक्त उद्यम है। इनमें अंतरराष्ट्रीय जीवन बीमा और निवेश कंपनी एगोन, वित्तीय सेवा समूह रेलिगेयर और मीडिया हाउस बेनेट कोलमैन एंड कंपनी शामिल हैं। इसके अलावा एगोन रेलिगेयर मियादी बीमा उत्पादों पर भी ध्यान केंद्रित कर रही है।

कंपनी के सीएफओ ने कहा, हम चाहते हैं कि मियादी उत्पाद हमारे कारोबार में महत्वपूर्ण भूमिका निभायें। फिलहाल, मियादी उत्पादों का योगदान कुल बीमा पालिसियों में 20 फीसद का है। हमारी योजना इसे बढ़ाकर 30 प्रतिशत करने की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एगोन रेलिगेयर स्वास्थ्य बीमा क्षेत्र में उतरेगी