अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हमारे पास फायरपावर हैः धोनी

हमारे पास फायरपावर हैः धोनी

भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे 20-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शनिवार को शानदार जीत हासिल करने के बाद कहा कि टीम के पास ऐसी फायरपावर है जब वह विस्फोट करती है तो टीम शर्तिया ही जीतती है।

धोनी ने कहा कि हमारे पास इस खेल के लिए जबर्दस्त ताकत है और हमारे पास ऐसे बल्लेबाज हैं जो विस्फोटक गति से बल्लेबाजी कर सकते हैं। हमें अच्छी शुरुआत की जरूरत थी वह हमें वीरेन्द्र सहवाग और गौतम गंभीर ने दे दी।
 
भारतीय कप्तान ने कहा कि टीम के शीर्ष क्रम के हर बल्लेबाज ने अपना पूरा योगदान दिया। गंभीर के आउट होने के बाद मैं क्रीज पर उतरा और रनगति को बनाए रखा। वीरू के आउट होने के बाद युवराज मैदान में उतरे और उन्होंने भी तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की। भारत की जीत से बेहद प्रसन्न नजर आ रहे धोनी ने हालांकि गेंदबाजी में सुधार करने की जरूरत पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि यदि हम अपनी गेंदबाजी में सुधार कर लेते हैं तो किसी भी टीम के लिए हमें हराना बहुत मुश्किल होगा।

धोनी ने कैच टपकाए जाने पर मजाकिया अंदाज में कहा कि जो काम हम कर रहे थे वही काम श्रीलंका ने भी किया। मैच में अजीब से दिलचस्प स्थिति थी कि एक के बाद एक कैच टपक रहे थे और रनआउट छूट रहे थे लेकिन अंतरराष्ट्रीय मैचों में इस तरह के कैच लपके जाने चाहिए। यदि हमने छह कैच नहीं टपकाए होते तो श्रीलंका इतना स्कोर नहीं खड़ा कर पाता लेकिन श्रीलंका ने भी हमारी पारी में वही काम कर डाला।

अपने आलराउंड प्रदर्शन से मैन आफ द मैच बने युवराज सिंह ने कहा कि अपने घरेलू मैदान पर यह उनकी अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी है। युवराज ने कहा कि मैं यहां ज्यादा रन नहीं बना पाया था, इसलिए मैं मानता हूं कि यह मेरी सर्वश्रेष्ठ पारी है। विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था और मेरी रणनीति थी कि गेंद को सीधे प्रहार करना है। आज ही अपना 28 वां जन्मदिन मना रहे युवराज ने कहा कि उनकी नाबाद 60 रन की पारी से निश्चित ही यहां के दर्शकों को भरपूर आनंद आया होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हमारे पास फायरपावर हैः धोनी