अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फर्जी आईडी के सहारे डीलर बैंकाक यात्रा की फिराक में

कंपनी ने अपने प्रचार के लिए अधिक सिम बेचने के लिए बैंकाक की यात्रा क्या रखी, कि एक डीलर ने फर्जी आईडी पर सिम जारी कर दिए। ऐसा की एक मामला शहर में प्रकाश में आया है। एक निजी कंपनी के डीलर ने व्यापारी की आईडी पर किसी को सिम जारी कर दिया है।

डीलर कंपनी की प्रीपेड स्कीम के जरिए डीलर बैंकाक जाने की फिराक में था। व्यापारी ने डीलर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। टाउन हाल के पास हिमालय ट्रैर्डस के स्वामी विभोर गोयल ने एक निजी कंपनी से अपने पापा के नाम से अपनी आईडी पर डुप्लीकेट सिम लिया था।

शुक्रवार को विभोर अचानक किसी काम से निजी कंपनी पहुंचा कि अचानक वहा पर उसने अपनी आई डी देखी तो दंग रहा गया। उसने अपनी आईडी वहां से उठा ली। उसे पता चला कि उसकी आईडी पर एक सिम जारी हो गया है। उसने निजी कंपनी के डीलर पर आरोप लगाया है कि वह उसकी आई किसी को फर्जी सिम जारी कर रहा है।

व्यापारी ने बताया कि डीलर ने एक दिन में  सैकड़ों सिम जारी कर दिए हैं। यह लगभग सभी सिम फर्जी हैं। इसकी जांच के लिए व्यापारी ने डीलर की शिकायत आबकारी पुलिस चौकी में की है। चौकी प्रभारी नरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि शिकायत पर जांच शुरु कर दी है। दोषी के खिलाफ कारवाई की जाएगी। दोषी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फर्जी आईडी के सहारे डीलर बैंकाक यात्रा की फिराक में