class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वकील के घर लाखों की चोरी

उच्च न्यायालय के वरिष्ठ वकील दंपती के घर का ताला तोड़कर चोरों ने दिन दहाड़े करीब 12 लाख के जेवरात समेत हजारों की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। वारदात के समय अधिवक्ता दंपती घर पर नहीं थे।

पड़ोसियों ने फोन पर उन्हें व पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही मौके पर सूरजकुंड पुलिस पहुंच गई। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी मौके पर बुला लिया गया। पुलिस ने सोसायटी के गार्डो व आसपास के लोगों से पूछताछ की। लेकिन चोरों का सुराग नहीं लग सका।

सूरजकुंड थाना क्षेत्र स्थित केनवुड टावर के फ्लैट नं. बी 707 में दिल्ली उच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता कमलदीप व उनकी पत्नी अधिवक्ता वशुंधरा आनंद रहते हैं। दोनों यहीं से रोजाना उच्च न्यायालय आते-जाते हैं। रोज की तरह गुरुवार सुबह नौ बजे वह अपनी कार से दिल्ली गए।

दिन में तीन बजे उनके पड़ोसियों ने घर से धुआं निकलने व ताला टूटा होने की सूचना दी। कमलदीप ने बताया कि उनके घर पहुंचने से पहले पडोसियों ने आग बुझा दी थी।

आग के चलते ड्राइंग रूम में रखा सोफा, कालीन, पर्दा आदि जल चुका था। फ्रिज के कम्प्रेशर फटने से आग लगना बताया जा रहा है। अंदर के कमरे का सामान भी अस्त-व्यस्त था और अलमारी टूटी मिली। उसमें रखे लगभग 12 लाख के सोने व हीरे के जेवरात व नगद 80 हजार रुपए गायब थे। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई।

थोड़ी देर में वहां पुलिस व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट पहुंच गए। उन्होंने कमरे के अंदर के नमूने लिए। फिलहाल पुलिस अरोपियों को पकड़ नहीं पाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वकील के घर लाखों की चोरी