class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिले के लिए मांगी और टैमी फ्लू

स्वाइन फ्लू के बढ़ते प्रकोप से गाजियाबाद प्रशासन खासी चिंता में है। जिले में स्वाइन फ्लू की दवा टैमी फ्लू के लिए सरकारी अस्पतालों में मारामारी हो रही है। दवा की कमी न पड़े, इसे देखते हुए प्रशासन ने लखनऊ से टैमी फ्लू का अतिरिक्त स्टॉक मांग लिया है।

प्रशासन का दावा है कि स्वाइन फ्लू की चपेट में आए लोगों को सरकारी अस्पतालों में दवा की कमी नहीं पड़ने दी जाएगी। डीएम खुद हालात पर नजर रख रहे हैं। सीएमओ से रोज रिपोर्ट भी ले रहे हैं। प्रशासन की चिंता इसलिए भी ज्यादा है कि जिले में रोज ही स्वाइन फ्लू के मरीज सामने आ रहे हैं।

शिकायतें मिल रही हैं कि जिला अस्पताल में मरीजों का इलाज सही से नहीं हो रहा। मरीजों को टैमी फ्लू भी तुरंत नहीं मिल पा रहीं। इसके लिए लाइन में लगना पड़ रहा है।

डीएम आर रमेश कुमार ने बताया कि स्वाइन फ्लू से पीड़ित मरीजों का इलाज सही तरह से हो, इसके लिए सीएमओ और अन्य हेल्थ अफसरों को कड़े निर्देश जारी किए गए हैं। डीएम ने दावा किया कि स्वाइन फ्लू से पीड़ित लोगों के लिए प्रशासन टैमी फ्लू की किल्लत नहीं होने दी जाएगी।

दवा की ज्यादा डिमांड को देखते हुए शासन से तुरंत ही टैमी फ्लू की अतिरिक्त सप्लाई के लिए लिख दिया गया है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग के पास दवा का पर्याप्त स्टॉक मौजूद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जिले के लिए मांगी और टैमी फ्लू