अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आगरा अथॉरिटी के इंजीनियर के घर विजीलेंस ने मारा छापा

आगरा में एक लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गये इंजीनियर प्रताप शंकर मिश्र के नोएडा सेक्टर 33 स्थित आवास पर शनिवार को मेरठ विजलेंस की 15 सदस्यीय टीम ने छापा मार ज्वेलरी और महत्वपूर्ण कागजात जब्त कर लिए।

छह घंटे तक चली छापेमारी की कारवाई में टीम को कई बेनामी संपत्ति के कागजात मिले हैं। इस दौरान इंजीनियर के आस-पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे। शुक्रवार को आगरा विकास प्राधिकरण में इंजीनियर के पद पर तैनात नोएडा सेक्टर 33 निवासी प्रताप शंकर मिश्र को एक संपत्ति के निस्तारण के बदले एक लाख रुपए रिश्वत लेते विजलेंस टीम ने रंगेहाथ पकड़ा था।

इस बात की जानकारी मिलने पर नोएडा पुलिस देररात उनके सी-1,सेक्टर 33 आवास पर पहुंच गई और घर में उनकी पत्नी स्वाती, साली इति और साढू़ दीपक दीक्षित के बाहर निकलने पर रोक लगा दी। शासन के निर्देश पर शनिवार को मेरठ से 15 सदस्यीय विजलेंस टीम डीएसपी इकबालू जमा व इंस्पेक्टर अविनाश गौतम के नेतृत्व में इंजीनियर के घर छापा मारा।

छह घंटे तक चली छापेमारी की कारवाई में गहने, महत्वपूर्ण कागजात व अन्य कीमती सामान बरामद कर जब्त कर लिया गया। ‘हिन्दुस्तान’ से बातचीत करते हुए डीएसपी इकबालू जमा ने बताया कि छापेमारी में इंजीनियर के घर से कोई नकदी आदि बरामद नहीं हुई है लेकिन कई बेनामी संपत्ति से संबंधित कागजात अवश्य मिले हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आगरा अथॉरिटी के इंजीनियर के घर विजीलेंस ने मारा छापा
पहला एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
इंग्लैंड284/8(50.0)
vs
न्यूजीलैंड287/7(49.2)
न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 3 विकटों से हराया
Sun, 25 Feb 2018 06:30 AM IST
पहला एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
इंग्लैंड284/8(50.0)
vs
न्यूजीलैंड287/7(49.2)
न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 3 विकटों से हराया
Sun, 25 Feb 2018 06:30 AM IST
दूसरा एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
न्यूजीलैंड
vs
इंग्लैंड
बे ओवल, माउंट मैंगनुई
Wed, 28 Feb 2018 06:30 AM IST