class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लापरवाही ने ली दो बच्चों की जान

कोतवाली क्षेत्र के गांव फरीदपुर में बाइक से टकराने के कारण एक मासूम की मौत हो गई तथा एक बच्चा घायल हो गया। इस घटना के बाद बाइक सवारों के भागने के बाद पीड़ित पक्ष और गांववालों ने घटनास्थल पर हंगामा कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस को र्दुव्यवहार का सामना करना पड़ा। बाद में पीएसी और अन्य अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के बाद स्थिति को काबू में किया जा सका। घटनाक्रम के अनुसार गांव में लीला कॉलोनी में शुक्रवार की देर रात दो बाइक सवार युवकों ने दो बच्चों को टक्कर मार दी। टक्कर दस वर्षीय अशोक और उसके चचेरे भाई बल्लू को लगी। मौके पर ही अशोक की मौत हो गई।

बाइक सवार युवकों को पीड़ित पक्ष के एक युवक ने रोकना चाहा तो वह उसे धकिया कर भाग निकले। इस पर पीड़ित पक्ष और गांव के लोगों का गुस्सा भड़क गया। मौके पर सैंकड़ों लोग जमा हो गए। चूंकि बाइक सवार पड़ोस के गांव के थे इस कारण दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। मौके पर सूचना मिलते ही सीओ ग्रेटर नोएडा और कोतवाली दनकौर का स्टाफ पहुंच गया।

स्थिति यहां तक आ पहुंची कि पीएसी को मौके पर बुलाना पड़ा। पुलिस और अधिकारियों की जद्दोजहद के बाद काफी देर बाद पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी बाइक सवार जीतू और टिकलू निवासी गांव फरीदरपुर के खिलाफ कोतवाली दनकौर में उनके संबंधी सतीश निवासी गांव अधेड सिकन्द्राबाद ने मुकदमा दर्ज करा दिया है। अब स्थिति काबू में बताई गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लापरवाही ने ली दो बच्चों की जान