अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारात निकलने से पूर्व दूल्हे ने गोली मार की खुदकुशी

कोतवाली क्षेत्र के चक अब्दुल सत्तार गांव में शनिवार को अपराह्न बारात निकलने की तैयारियों के बीच दूल्हा अचानक उठा और घर के कुछ ही कदम दूर अपने बड़े भाई के घर जाकर लाइसेंसी सिंगल बैरल बन्दूक उठायी और कनपटी पर सटाकर गोली मार ली।

सूचना पाकर मौके पर आयी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी ओर जब यह खबर दुल्हन के घर पहुंची तो सभी शोक में डूब गये। शादी की सारी तैयारियां धरी की धरी रह गयीं। 

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के चक अब्दुल सत्तार (खांवपुर) निवासी स्व. इन्द्रदेव यादव के फौजी पुत्र धर्मेन्द्र यादव की बारात शनिवार को रेवतीपुर गांव के बहोरिक राय पट्टी में तुलसी यादव के घर जानी थी। बारात निकलने से पूर्व घर में मंगलगीत गाये जा रहे थे। बारात निकालने की तैयारी पूरे जोरशोर से चल रही थी।

पूरे गांव में खुशी का माहौल छाया हुआ था। दूल्हे को हल्दी भी लगी। इस बीच दूल्हा धर्मेन्द्र यादव अपने बगलगीर बड़े भाई के घर में गया और अपनी सिंगल बैरल लाइसेंसी बन्दूक से खुद अपनी कनपटी पर गोली दाग ली। घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल रही थी। जिस घर में खुशी का माहौल था, उस घर का माहौल मातम में बदल गया। घर की महिलाएं और पुरुष सदस्य शव से लिपट कर रोने-बिलखने लगे।

पूरे गांव में मातम पसर गया। सिर्फ महिलाओं की करुण क्रंदन भरी आवाज गूंज रही थीं। हर कोई यह जानने की कोशिश में जुटा रहा कि, आखिरकार किन परिस्थितियों और किन कारणों के चलते दूल्हे ने खुदकुशी का रास्ता चुना। सूचना मिलते ही शहर कोतवाल डी.पी. सिंह हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर गांव में चर्चाओं का माहौल काफी गर्म है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बारात निकलने से पूर्व दूल्हे ने गोली मार की खुदकुशी