class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विस अध्यक्ष की कार में टक्कर, बालबाल बचे

आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के बड़गहन के पास शनिवार की दोपहर विधानसभा अध्यक्ष सुखदेव राजभर की कार से टकराते हुए फ्लीट में चल रही एस्कॉर्ट की गाड़ी खाई में पलट गयी, जिससे अर्दली समेत पुलिस के पांच जवान जख्मी हो गये। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। इनमें पुलिस के दो जवानों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। वैसे इस हादसे में सुखदेव राजभर बालबाल बच गये। जानकारी होते ही जिले का प्रशासनिक अमला, मंत्री, विधायक जिला अस्पताल में पहुंच गये।

विधानसभा अध्यक्ष सुखदेव राजभर आज दोपहर में अपने आवास से निकल कर श्री छांगुर महाविद्यालय और वहां से यूपी-32-वीजी-5243 नंबर की कार पर सवार होकर लखनऊ जा रहे थे। पीछे-पीछे एस्कॉर्ट गाड़ियां भी चल रही थीं। बड़गहन बाजार के पास सड़क पर गांव का ही एक परिचित व्यक्ति राजदेव दिखायी दिया।

श्री राजभर को यह पता था कि, उसकी तबियत ज्यादा खराब है और उन्होंने उसे कुछ आर्थिक सहायता देने के लिए तत्काल अपनी कार रुकवा दी। अध्यक्ष का आदेश मिलते ही चालक ने बीच सड़क पर ही ब्रेक लगा दिया, जिससे पीछे चल रहे एस्कॉर्ट वाहन का चालक घबरा गया।

उसने भी ब्रेक लगाया, लेकिन गति तेज होने की वजह से एस्कॉर्ट की जिप्सी विधानसभा अध्यक्ष के कार के पिछले हिस्से से टकराते हुए खाई में जाकर पलट गयी। यह तो संयोग ही था कि, विधानसभा अध्यक्ष इस हादसे में बालबाल बच गये, लेकिन अर्दली लालता प्रसाद, कांस्टेबल लल्लन, जयप्रकाश, श्रीनाथ और महादेव जख्मी हो गये।

विधानसभा अध्यक्ष के साथ चल रहे लोगों ने तत्काल इसकी सूचना आजमगढ़ प्रशासन को दी। मौके पर आजमगढ़ से एम्बुलेंस आयी और घायलों को लेकर स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर गयी, जहां सुखदेव राजभर ने अपनी मौजूदगी में सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कराया।

दुर्घटना की खबर मिलते ही तत्काल मौके पर एसडीएम लालगंज अमरनाथ राय, सीओ लालगंज राजेश कुमार श्रीवास्तव तथा बरदह थानाध्यक्ष एम.एल. कन्नौजिया मौके पर पहुंच गये। उधर रेशम व वस्त्रोद्योग मंत्री जगदीश नारायण राय, केराकत के विधायक बिरजूराम, सीओ सिटी एन.पी. सिंह, कोतवाल समेत अन्य लोग मौके पर डटे रहे। श्रीनाथ की बायीं आंख में गंभीर चोट आयी है। विधानसभा अध्यक्ष खुद सभी घायलों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाने में जुटे रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विस अध्यक्ष की कार में टक्कर, बालबाल बचे