फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा नेता समेत अन्य दो व्यक्ति न्यायिक हिरासत में

भाजपा नेता समेत अन्य दो व्यक्ति न्यायिक हिरासत में

घर में जबरन घुसकर मारने की धमकी और जातिसूचक शब्दों के प्रयोग के आरोप में भाजपा नेता समेत अन्य दो व्यक्तियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कालेश्वर निवासी...

भाजपा नेता समेत अन्य दो व्यक्ति न्यायिक हिरासत में
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 11 Dec 2009 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

घर में जबरन घुसकर मारने की धमकी और जातिसूचक शब्दों के प्रयोग के आरोप में भाजपा नेता समेत अन्य दो व्यक्तियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार कालेश्वर निवासी पूरण सिंह ने थाना कर्णप्रयाग में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सिवाई निवासी वीर सिंह, महावीर सिंह व दलवीर सिंह ने उसके घर में जबरन घुसकर अभद्रता करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया और जान से मारने की धमकी दी। रिपोर्ट में घर की महिला के साथ जबर्दस्ती का भी आरोप लगाया गया है। कर्णप्रयाग के थाना प्रभारी ललित मोहन विश्वकर्मा ने रिपोर्ट में लगाये गए आरोपों के आधार पर तीनों आरोपियों को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं व एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। आरोपियों को गिरफ्तार कर सीजेएम की अदालत में प्रस्तुत किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के विरुद्ध भादस 452, 376, 511, 354, 504, 506 तथा एससी एक्ट 310 जैसी संगीन धारायें लगायी गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें