अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लुका छिपी का खेल खेलेंगे आमिर

लुका छिपी का खेल खेलेंगे आमिर

थ्री इडियटस की मार्केटिंग का यह अनूठा तरीका मि पर्फेक्शनिस्ट यानी आमिर खान ही अपना सकते थे। दरअसल फिल्म को प्रमोट करने के लिए आमिर लुका छिपी का खेल खेलने जा रहे हैं जिसे अल्टरनेट रियलिटी गेमिंग (एआरजी) का नाम दिया गया है।

थ्री इडियटस के रिलीज के ठीक दो हफ्ते पहले हर कोई उन्हें तलाश रहा है और ऐसी खबरें हैं कि वह किसी एडवेंचर ट्रिप पर निकल गए हैं। उनका पता ठिकाना किसी को भी नहीं मालूम है। थ्री इडियटस 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। पिछले साल ठीक इसी समय गजिनी के रिलीज के मौके पर उन्होंने दिल्ली की सड़कों पर हज्जाम की दुकान खोल ली थी। फिल्म अच्छी खासी कामयाब रही थी।

खेल की चुनौती का जिक्र करते हुए आमिर ने एक वीडियो संदेश के जरिए कहा कि मैं हारना नहीं चाहता। गेम में भाग लेने वाले अगर सात प्वॉयंट जीतते हैं तो मैं हार मान लूंगा। एआरजी में आमिर समय समय पर अपने ठिकाने का कुछ सुराग देंगे। हालांकि पहले क्लू के बारे में फिल्म का ट्रायल शो देखने के बाद सचिन तेंदुलकर बताएंगे। यह भी एक नए अंदाज में किया जाएगा। सचिन एक पहेली सुनाएंगे जिसमें उस शहर का नाम होगा जहां आमिर फिलहाल ठहरे हुए हैं। खेल के भागीदारों को इडियटस की वेबसाइट पर जाना होगा। विजेता को नए साल की शाम आमिर के साथ गुजारने का मौका मिलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लुका छिपी का खेल खेलेंगे आमिर