DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चालक को मारपीट कर ट्रक लूटा

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े चालक को मारपीट कर पानी की पेटियों से भरा ट्रक व नगदी लूट ली। बदमाश चालक को कार में डालकर अगवा करने लगे लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर भाग निकला और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने कुछ घंटे में ही पीछा कर डासना इलाके से फाईनेंस कंपनी के गोदाम से ट्रक को बरामद लिया। इस बाबत फाईनेंस कंपनी के एजेंटों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि किश्तें पूरी न होने पर फाईनेंस कंपनी के एजेंटों ने घटना को अंजाम दिया था।


 मोहन नगर स्थित एमएमएक्स मॉल के सामने ओम मार्केट में मिनी ट्रांसपोर्ट का ऑफिस है। ट्रांसपोर्ट के मालिक अशोक ने बताया कि उनका चालक सुधीर शुक्रवार की दोपहर पौने बारह बजे टाटा-407 में पानी की चार सौ पेटियों को भरकर ओखला दिल्ली के लिए निकला। वह जैसे ही मोहन नगर पुल से नीचे उतरा तभी सफेद रंग की इंडिका कार ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। कार से निकलें सवार पांच-छह बदमाशों ने उसे मारपीट कर बीस हजार रुपए व ट्रक लूट लिया। बदमाश सुधीर को भी कार में डालकर ले जाने लगे लेकिन वह किसी तरह वसुंधरा रेड लाइट के पास कार से निकल कर इंदिरापुरम थाने जा पंहुचा और पुलिस को सारी बात बताई।


सूचना पर पुलिस ने पीछा कर डासना इलाके में श्री राम मोटर फाईनेंस कंपनी के गोदाम से ट्रक बरामद कर लिया। इंदिरापुरम थाना प्रभारी राजेश द्विवेदी ने बताया कि गाड़ी की किश्तें टूटने पर घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में कंपनी के अज्ञात एजेंटों के खिलाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चालक को मारपीट कर ट्रक लूटा