फोटो गैलरी

Hindi Newsरोसैया ने की शांति की अपील, मांगा सहयोग

रोसैया ने की शांति की अपील, मांगा सहयोग

तेलंगाना के रूप में अलग राज्य बनाए जाने के केंद्र के फैसले के विरोध में बड़ी संख्या में विधायकों के इस्तीफों के मद्देनजर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री क़े रोसैया ने शांति की अपील की और सभी दलों से संकट...

रोसैया ने की शांति की अपील, मांगा सहयोग
एजेंसीFri, 11 Dec 2009 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना के रूप में अलग राज्य बनाए जाने के केंद्र के फैसले के विरोध में बड़ी संख्या में विधायकों के इस्तीफों के मद्देनजर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री क़े रोसैया ने शांति की अपील की और सभी दलों से संकट के समाधान में सहयोग मांगा।

रोसैया ने कहा कि सभी दलों को मुद्दे का समाधान निकालने के लिए काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें खबरें मिल रही हैं कि तटीय आंध्र क्षेत्र में छात्र आंदोलन कर रहे हैं। पुलिस विशाखापट्टनम स्थित आंध्र यूनिवर्सिटी में प्रवेश कर गई है और कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने की कोशिश कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें एकजुट होकर लोगों से संयम बरतने की अपील करनी चाहिए। हम सबको शांति के लिए काम करना चाहिए। तेलंगाना को अलग राज्य बनाए जाने के फैसले के बारे में उन्होंने कहा कि वह मुद्दे पर अपने विचारों और आशंकाओं से केंद्रीय नेताओं को अवगत करा चुके हैं।

उन्होंने कहा कि तटीय आंध्र और रायलसीमा क्षेत्रों में प्रदर्शनों के मद्देनजर पुलिस कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने की कोशिश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें