class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आज है फिनाले की रात

आज है फिनाले की रात

सप्ताह के इन दो अंतिम दिनों में छोटे परदे पर खासी धूम मचने वाली है। इस दौरान कई छोटे-बड़े रियलिटी शोज के सेमी फाइनल और फाइनल मुकाबले देखने को मिलेंगे, जिनकी वजह से शनिवार और रविवार की रात टीआरपी के लिए बड़े-बड़े शोज में जंग होगी। एक ऐसी ही जंग जी-टीवी पर भी देखने को मिलेगी।

जी-टीवी की एक यादगार शाम सोनू निगम, शान, आदित्य नारायण, धैर्य और आफशा के साथ पूरी होगी। ‘सा रे गा मा पा’ के 1000 एपिसोड पूरे होने पर एक शानदार शाम का आयोजन किया जा रहा है। इस शाम में संगीत जगत के एक से एक सितारे शामिल होंगे और वे लोग भी, जिन्होंने ‘सा रे गा मा पा’ को एक नई पहचान दी है। इस मौके पर आशा भोंसले, कैलाश खेर, उदित नारायण, अभिजीत और कई जाने-माने सितारे मौजूद रहेंगे। आज के प्रतिभावान गायकों में श्रेया घोषाल, संजीवनी, कुणाल गांजावाला, राजा हसन और अन्य कई गायक-गायिका भी होंगे, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत इसी मंच से की थी। सोनू निगम ‘सा रे गा मा पा’ के पहले सूत्रधार रहे थे। उनके साथ शान, आदित्य नारायण और इनके साथ ही धैर्य और आफशा इस शाम के खास आकर्षण होंगे।

इस मेगा एपिसोड के साथ ही 8 सप्ताह तक चली श्रृंखला का भी समापन होगा। इस श्रृंखला में विभिन्न राज्यों के प्रतिभागियों के बीच मुकाबला था। शो में ‘सा रे गा मा पा’ में दो बार विजेता रही वैशाली महाराष्ट्र टीम की कप्तान बनी हैं, जबकि अभिजीत घोषाल कोलकाता टीम के कप्तान बने हैं। मुंबई में हुए अंतिम मुकाबले का प्रसारण 12 दिसंबर की शाम को होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आज है फिनाले की रात