फोटो गैलरी

Hindi Newsपरफेक्ट ब्राइड के मंडप में राखी सावंत

परफेक्ट ब्राइड के मंडप में राखी सावंत

जहां रियलिटी शो है, वहां राखी सावंत हैं, क्योंकि रियलिटी  शो और राखी के बीच एक अटूट संबंध है। बेशक आम लोगों की भी राखी के बारे में यही धारणा होगी। यही कारण है कि स्टार प्लस ने ‘परफेक्ट...

परफेक्ट ब्राइड के मंडप में राखी सावंत
एजेंसीFri, 11 Dec 2009 01:38 PM
ऐप पर पढ़ें

जहां रियलिटी शो है, वहां राखी सावंत हैं, क्योंकि रियलिटी  शो और राखी के बीच एक अटूट संबंध है। बेशक आम लोगों की भी राखी के बारे में यही धारणा होगी। यही कारण है कि स्टार प्लस ने ‘परफेक्ट ब्राइड’ के फाइनल के लिए राखी से संपर्क किया। हालांकि शुरुआत में यह तय नहीं हो पाया है कि फिनाले में उनकी भूमिका क्या होगी, पर यह जरूरी समझा गया कि उन्हें ‘परफेक्ट ब्राइड’ में देखना न केवल दर्शकों के लिए, बल्कि प्रतियोगियों के लिए आश्चर्यजनक होगा।

पिछली बार राखी इसी तरह के एक अन्य रियलिटी शो में ‘परफेक्ट ब्राइड’ बनने से सिर्फ एक कदम दूर रह गई थीं। आश्चर्य है कि वह स्टार प्लस के ‘परफेक्ट ब्राइड’ की कैसे सहायता करेंगी। सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि क्या फाइनल के अवसर पर राखी की उपस्थिति से कोई ‘परफेक्ट ब्राइड’ बन पाएगा या यह शो भी अन्य रियलिटी शोज की तरह होकर रह जाएगा, जहां शादी के अलावा सब कुछ होता है। खैर, राखी इस शो के फिनाले में आ रही हैं और वो भी पूरी तैयारी के साथ। फिनाले के मंडप में रूपा व हितेश के अलावा राजबीर एवं प्रियंका भी होंगे, जिनके सामने राखी अपना जलवा बिखेरेंगी। क्या स्टार प्लस टेलीविजन के पर्दे पर विवाह के किये गये वादे को पूरा कर पाएगा? तो देखना ना भूलें 12 दिसंबर शनिवार रात 9 बजे ‘परफेक्ट ब्राइड’ का फिनाले स्टार प्लस पर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें