class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केंद्रीय मंत्री पल्लम राजू भी आए तेलंगाना के विरोध में

केंद्रीय मंत्री पल्लम राजू भी आए तेलंगाना के विरोध में

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री पल्लम राजू ने भी आंध्र प्रदेश से अलग कर पृथक तेलंगाना राज्य का गठन किए जाने का विरोध किया है।

उन्होंने कहा कि यह साफ है कि राज्य के सांसदों और विधायकों की भी इस मुद्दे पर सहमति नहीं है। केंद्रीय विधि मंत्री और कांग्रेस पार्टी के महासचिव तथा आंध्र प्रदेश मामलों के प्रभारी वीरप्पा मोइली के साथ राज्य के रायलसीमा और तटवर्ती आंध्र क्षेत्रों की बैठक के बाद केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री राजू ने कहा उन्हें उम्मीद है कि आंध्र प्रदेश की एकता कायम रहेगी।

उन्होंने गुरुवार रात संवाददाताओं से कहा कि हमें उम्मीद है कि आंध्र एकजुट रहेगा। हमें लगता है कि केंद्र को तेलंगाना राज्य के गठन की घोषणा करने के लिए मजबूर किया गया है। हमने अपने विचार पुरजोर तरीके से रख दिए हैं।

उन्होंने कहा कि हम देख रहे हैं कि पार्टी लाइन से ऊपर उठकर किस तरह विधायक इस मामले पर इस्तीफे दे रहे हैं और इसी तरह आंध्र तटवर्ती इलाके और रायलसीमा के सांसदों ने राज्य को एकजुट रखने की अपनी इच्छा व्यक्त की है। इससे साफ है कि इस मामले में उनकी कोई सहमति नहीं है।

जब पूछा गया कि क्या राज्य के सांसद भी चाहते हैं कि इस मुद्दे पर पुनर्विचार किया जाए तो राजू ने कहा कि अब यह निर्णय सरकार को लेना है कि वह अपनी घोषणा पर पुनर्विचार करना चाहती है या नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केंद्रीय मंत्री पल्लम राजू भी आए तेलंगाना के विरोध में