फोटो गैलरी

Hindi Newsमहानंदा फिर 24 घंटे लेट,यात्री बेहाल

महानंदा फिर 24 घंटे लेट,यात्री बेहाल

कोहरे व धुंध के कारण कई ट्रेनों के संचालन का गणित बिगड़ना लोंगों के लिए मुसीबत बन गया है। पिछले एक माह से महानंदा एक्सप्रेस का संचालन बुरी तरह गड़बड़ाया है। गुरूवार को भी अलीपुर द्वार से वाया पटना से...

महानंदा फिर 24 घंटे लेट,यात्री बेहाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 10 Dec 2009 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कोहरे व धुंध के कारण कई ट्रेनों के संचालन का गणित बिगड़ना लोंगों के लिए मुसीबत बन गया है। पिछले एक माह से महानंदा एक्सप्रेस का संचालन बुरी तरह गड़बड़ाया है। गुरूवार को भी अलीपुर द्वार से वाया पटना से दिल्ली तक आने वाली महानंदा एक्सप्रेस को फिर 24 घंटे बिलंब से गाजियाबाद पहुंची। ट्रेन के बारे में लोंगों के समझ से यह परे था कि स्टेशन पर खड़ी महानंदा गुरूवार की है या बुधवार की।

 

दरअसल,बुधवार शाम आने वाली महानंदा लगभग 24 घंटे लेट से गुरूवार को पहुंची। इसके अतिरिक्त फरक्का,लिच्छवी,आम्रपाली व पुरूषोतम एक्सप्रेस भी पांच घंटे से लेकर आठ घंटे बिलंब से आई। ट्रेनो के संचालन ज्यादा लेट होने से यात्राियों के साथ उनके नाते रिश्तेदारों को भी परेशानी आ रही है। पूछताछ काउंटर पर ट्रेन की स्थिति के बारे में पता लगाने वालों का कहना था कि महानंदा,लिच्छवी समेत कई ट्रेन इस कदर लेट चल रही है,कि कई -कई चक्कर स्टेशन का चक्कर लगाना पड़ता है। बढ़ती ठंड और धुंध छाए रहने से पूरब व पूवरेतर राज्यों से आने वाली कई ट्रेनें लेट है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें