class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वास्थ्य उपकेंद्र को लेकर सीएम दरबार में अर्जी लगाई

न्यू सुभाष नगर में स्वास्थ्य उपकेंद्र भवन निर्माण बनाने को लेकर अखिल भारतीय पंचायत परिषद की अध्यक्ष किरण सिंह ने मुख्यमंत्री दरबार में अर्जी लगाई है। पिछले तीन सालों से स्थानीय निवासी स्वास्थ्य उपकेंद्र भवन निर्माण को लेकर संघर्षरत हैं, लेकिन अभी तक न्यू सुभाष नगर स्वास्थ्य सुविधाओं से महरुम है।


अखिल भारतीय पंचायत परिषद की अध्यक्ष किरण सिंह ने कहा कि तीन साल पहले भवन निर्माण का पैसा सीएमओ के बैंक खाते में भेज दिया गया था, लेकिन अधिकारियों की हीलाहवाली के चलते स्वास्थ्य उपकेंद्र का निर्माण नहीं हो पाया है। कई बार जिलाधिकारी हरिद्वार को भी इसके संबंध में अवगत कराया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि स्थानीय निवासियों को स्वास्थ्य उपकेंद्र न होने के कारण बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, जिससे स्थानीय लोगों में भारी रोष है।


शहर का दूरस्थ इलाका होने के कारण न्यू सुभाष नगर के लोगों को आए दिन परेशानी होती है। खासतौर पर महिलाओं और बच्चों को खासी दिक्कतें आती हैं। पिछले तीन सालों से लगातार प्रशासन को अवगत कराया जा रहा है। जनहित से जुड़े निर्माण कार्यों को प्रशासन नजरअंदाज कर रहा है। यदि यही हाल रहा तो शासन-प्रशासन के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। परिषद ने सूबे के मुख्यमंत्री से मांग की कि जल्द से जल्द न्यू सुभाष नगर में स्वास्थ्य उपकेंद्र का निर्माण शुरु कराया जाए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मांग को पूरा नहीं किया जाता तो न्यू सुभाष नगरवासी हर स्तर पर आंदोलन करेंगे और आत्मदाह करने से भी परहेज नहीं करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्वास्थ्य उपकेंद्र को लेकर सीएम दरबार में अर्जी लगाई