class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार पाक खिलाडियों को आईपीएल के लिए वीजा

चार पाक खिलाडियों को आईपीएल के लिए वीजा

पाकिस्तान के चार खिलाडियों सौहेल तनवीर, मिस्बा उल हक, उमर गुल और कामरान अकमल को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के भारत में होने वाले तीसरे संस्करण में खेलने के लिए वीजा मिल गया है।
 
समाचार पत्र द न्यूज के अनुसार भारतीय गृह मंत्रालय ने इन चार खिलाडियों के वीजा को गुरूवार को मंजूरी दे दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा है सभी वीजा कागजात इस्लामाबाद और न्यूजीलैंड में भारतीय उच्चायोग को भेज दिए गए हैं। पाकिस्तानी टीम इस समय न्यूजीलैंड में टेस्ट सीरीज खेल रही है।
 
पीसीबी ने कहा है कि विलंब भारतीय पक्ष की तरफ से हो रहा था लेकिन अब भारतीय गृह मंत्रालय की तरफ से इन खिलाडियों के वीजा को मंजूरी मिलने के बाद इनके अगले वर्ष मार्च में आईपीएल-3 में खेलने का रास्ता साफ हो गया है। बोर्ड ने कहा कि अब उसे उम्मीद है कि इन पाकिस्तानी क्रिकेटरों को आईपीएल-3 में खेलने की अनुमति मिल जाएगी।
 
हालांकि इससे पहले तक आईपीएल द्वारा पाकिस्तानी खिलाडियों के टूर्नामेंट के तीसरे संस्करण में खेलने की हर संभावना को खारिज किए जाने के बावजूद पीसीबी को इस बात की पूरी उम्मीद थी कि उनके खिलाडियों के टूर्नामेंट में खेलने को लेकर कोई न कोई रास्ता जरूर निकल आएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चार पाक खिलाडियों को आईपीएल के लिए वीजा