फोटो गैलरी

Hindi Newsढाबे में नौकरों के बीच मारपीट में एक मरा

ढाबे में नौकरों के बीच मारपीट में एक मरा

शहर के एक ढाबे में गुरुवार को दो नौकरो में शराब पीने के बाद हुई कहासुनी में मरने मारने की नौबत आ गयी और एक नौकर ने दूसरे नौकर के सिर पर हथौडे़ से कई वार कर दिये जिससे नौकर की मौत हो गयी। बाद में...

ढाबे में नौकरों के बीच मारपीट में एक मरा
एजेंसीThu, 10 Dec 2009 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के एक ढाबे में गुरुवार को दो नौकरो में शराब पीने के बाद हुई कहासुनी में मरने मारने की नौबत आ गयी और एक नौकर ने दूसरे नौकर के सिर पर हथौडे़ से कई वार कर दिये जिससे नौकर की मौत हो गयी। बाद में दूसरा नौकर फरार हो गया।

 एसपी सिटी कुशहर सौरभ ने बताया कि चकेरी में खाने का ढाबा है जहां कई नौकर काम करते हैं। कल देर रात ढाबे पर नौकरों ने शराब पी और हंगामा किया। उसके बाद यह गड़ा आज सुबह तक चला । इस बीच फतेहपुर के रहने वाले नौकर सुरेश और एक अन्य नौकर में कहासुनी कुछ ज्यादा ही हो गयी जिससे गुस्सायें दिलीप ने वहां पास में ही पड़े हथौड़े से सुरेश के सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया और उसे तब तक मारता रहा जब तक वह मर नही गया ।

उन्होंने कहा कि उसके बाद दिलीप मौके से फरार हो गया । इस घटना की जानकारी सुबह नौकरो को जागने के बाद मिली तो उन्होंने मालिक को खबर दी । मालिक ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। एस पी सिटी ने बताया कि सुरेश के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है तथा दिलीप की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है ।  पूछताछ के लिये ढाबे के मालिक तथा अन्य नौकरो को भी पुलिस ने बुलाया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें