फोटो गैलरी

Hindi Newsअंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं गिब्स

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं गिब्स

इंग्लैंड के खिलाफ वन डे टीम में नहीं चुने जाने के बाद ऐसी खबर है कि दक्षिण अफ्रीका के विवादास्पद सलामी बल्लेबाज हर्शल गिब्स अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं लेकिन वे इंडियन प्रीमियर लीग...

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं गिब्स
एजेंसीThu, 10 Dec 2009 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के खिलाफ वन डे टीम में नहीं चुने जाने के बाद ऐसी खबर है कि दक्षिण अफ्रीका के विवादास्पद सलामी बल्लेबाज हर्शल गिब्स अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं लेकिन वे इंडियन प्रीमियर लीग में डेक्कन चार्जर्स के लिये उपलब्ध रहेंगे।
  
गिब्स के नजदीकी सूत्रों ने एक दैनिक अखबार को जानकारी दी है कि गिब्स का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से  संन्यास लेने के फैसले का, उसको देश की टीम में शामिल नहीं किये जाने से कुछ लेना देना नहीं है। गिब्स और उसके एजेंट ने अब तक इस खबर के बारे में कुछ नहीं कहा है।
  
दक्षिण अफ्रीका के कोच माइक आर्थर ने भी इस बारे में कुछ भी जानकारी होने से इंकार करते हुए कहा है कि गिब्स 2011 के विश्व कप की उसकी टीम की योजना में शामिल है। गिब्स का 13 साल का क्रिकेट कैरियर काफी उतार चढ़ाव से भरा हुआ रहा है इस दौरान वह मैच फिक्सिंग के विवाद में भी फंसा था लेकिन आज भी उसे दुनिया का सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज माना जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें