class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभिनय की सराहना से खुश हैं हिमेश

अभिनय की सराहना से खुश हैं हिमेश

बॉलीवुड गायक, संगीतकार और अभिनेता हिमेश रेशमिया इन दिनों खुश हैं। उनकी फिल्म 'रेडियो' की समीक्षाओं में उनके अभिनय को कुछ सराहना मिली है। वह लंबे समय से इसी इंतजार में थे। अब वह कहते हैं कि उन्हें विश्वास है कि वह एक अभिनेता के रूप में लोगों का दिल जीत सकेंगे।

हिमेश ने एक साक्षात्कार में कहा, ''मुझे हमेशा से उम्मीद थी कि मेरी हर आने वाली फिल्म में एक अभिनेता के रूप में मेरा विकास होगा। मैं अपने दिल में जानता था कि मुझे आलोचकों और मेरे गंभीर अभिनय करियर के प्रति शंकावान रहने वाले दर्शकों की थोड़ी सी प्रशंसा अवश्य मिलेगी।''
 
उन्होंने कहा,''अब जब 'रेडियो' फिल्म प्रदर्शित होने के साथ मुझे एक अभिनेता के रूप में स्वीकृति मिली है तो मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि एक अभिनेता के रूप में यह मेरी नई शुरुआत है।''संभव है कि 'रेडियो' करोड़ों की कमाई नहीं कर सके लेकिन हिमेश और फिल्म निर्माता इससे हतोत्साहित नहीं हैं।

इस फिल्म में हिमेश के साथ सोनल सहगल और शहनाज ने अभिनय किया है। हिमेश कहते हैं कि 2007 में प्रदर्शित उनकी पहली फिल्म 'आप का सुरूर' से इस फिल्म के प्रदर्शित होने तक उनका एक अभिनेता के रूप में विकास हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अभिनय की सराहना से खुश हैं हिमेश