class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पित्जा, बर्गर, सैंडविच सब हैं हाजिर

पित्जा, बर्गर, सैंडविच सब हैं हाजिर

किसी दुकान पर मांग करते ही कुछ मिनटों में आपके सामने फ्रैश पित्जा, बर्गर या सैंडविच, वेज रोल, कबाब रोल, ताजी पेस्ट्री हाजिर हो जाए तो निश्चित ही खाने के लिए मन उस ओर दौड़ पड़ेगा।  चंदर नगर के शिवपुरी इलाके में स्थित ग्रीन्स नामक दुकान अपने इसी मिजाज के लिए आस-पास के इलाकों में भी लोकप्रिय है।

ग्रीन्स के मालिक जसप्रीत सिंह अपने छोटे भाई कमल जीत सिंह के साथ मिल कर इस दुकान को पिछले 3 साल से चला रहे हैं। इतने कम समय के बावजूद यह दुकान लोगों में अपनी जगह बना चुकी है। यहां आने वालों के अनुसार वाजिब दामों में स्वादिष्ट व फ्रैश चीजों का उपलब्ध होना ही  यहां की सबसे बड़ी खासियत है।

यहां आने वाली स्मिता के अनुसार, ‘उन्हें ग्रीन्स का ग्रीन सैंडविच और पित्जा बेहद पसंद है।’ जसप्रीत कहते हैं, ‘वह ग्राहकों की पसंद-नापसंद का पूरा ध्यान रखने की कोशिश करते हैं। हमारे यहां दिनभर में कम से कम 140 से 160 ग्राहक आते हैं।’ यहां पित्जा की कीमत पचास रुपये है। दिनभर में 45 से 50 पीस पित्जा बेच देते हैं। वहीं ग्रीन सैंडविच और पेस्ट्री की कीमत  25 रुपये है। ग्रीन्स पर आने वाले ग्राहकों में ज्यादातर संख्या युवाओं और बच्चों की है।

इस दुकान की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि यहां के स्वाद के मुरीदों में कृष्ण नगर, चंदर नगर, महिला कॉलोनी, जगत पुरी, गीता कॉलोनी, लक्ष्मी नगर के लोगों का नाम भी
शामिल है। जसप्रीत बताते हैं कि  वह फ्रोजन फूड भी रखते हैं,  जिन्हें आप घर लाकर आसानी से पका कर खा सकते हैं।  ग्रीन्स पर असली नजारा शाम के समय देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शाम होती है दुकान में भीड़ बढ़ने लगती है। सुबह 1 बजे से रात के 11 बजे तक जमावड़ा लगा ही रहता है। राजन और उनके दोस्तों के अनुसार, ‘यहां के ग्रिल्ड सैंडविच और कबाब रोल खाने के लिए वे सब  दोस्त नियमितरूप से यहां आते हैं।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पित्जा, बर्गर, सैंडविच सब हैं हाजिर