class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले स्नान से पूर्व होंगे पूरे कार्य

नगर विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि कुंभ मेला के पहले स्नान से पूर्व सभी तैयारियां पूरी कर ली जाएंगी। कहा कि पिछड़ रहे विभागों को कार्यो में तेजी लाकर समय से उन्हें पूरा कराने की सख्त हिदायत दी गई है। साथ ही गुणवत्ता के लिए गठित थर्ड पार्टी एजेंसी की रिपोर्ट पर संबंधित विभागों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

मेला नियंत्रण कक्ष में कुंभ कार्यो की समीक्षा के दौरान नगर विकास मंत्री ने सभी विभागों के कार्यो की प्रगति जानी। सिंचाई विभाग के अफसरों ने बताया कि गंग नहर पर घाटों का निर्माण तेजी से चल रहा है और उन्हें नियत समय में पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने लोक निर्माण विभाग को हिदायत दी कि अब किसी प्रकार की रियायत नहीं दी जाएगी। कार्य तय समय सीमा में ही पूरे करने होंगे।

नगर विकास मंत्री ने कहा कि कुंभ मेला के अफसरों ने आश्वस्त किया है कि पहले स्नान से पूर्व सभी कार्यो को पूरा कर लिया जाएगा। कहा कि गुणवत्ता जांच के लिए थर्ड पार्टी के एजेंसी श्रीराम इंस्टीट्यूट और टीवीयू की रिपोर्ट मिली है। रिपोर्ट में कुछ कार्यो की गुणवत्ता को घटिया बताया गया है।

ऐसे विभागों के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए नगर विकास सचिव अनूप बधावन और मेलाधिकारी आनंद वर्धन को निर्देशित दिए   गए हैं। बैठक में डीआईजी मेला आलोक शर्मा, अपर मेलाधिकारी बीएस धानिक, सीएस भट्ट, उप मेलाधिकारी हरबीर सिंह समेत सभी विभागों के नोडल अफसर तथा अधिकारी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले स्नान से पूर्व होंगे पूरे कार्य