class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोड़ा व कमलेश पहुंचे रिम्स

आय से अधिक संपति के आरोपी पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा एवं पूर्व मंत्री कमलेश सिंह को नौ दिसंबर रिम्स में भरती कराया गया। यहां के मेडिसिन आइसीयू में डॉ आरके झा की यूनिट में उनका इलाज चल रहा है। आइसीयू के मुख्य द्वार पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है और किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं है। चिकित्सकों ने दोनों को अगले 24 घंटे तक गहन निरीक्षण में रखा है।

इससे पहले बुधवार को दिन के 10 बजे दोनों नेताओं को बिरसा केंद्रीय कारा होटवार से रिम्स लाया गया। यहां पहले ही मीडियाकर्मियों की भारी भीड़ थी। दोनों को सीधे रिम्स के इमरजेंसी में ले जाया गया। यहां के पीओटी नंबर सात में उन्हें रखा गया। मेडिसिन के वरीय चिकित्सक डॉ आरके झा ने दोनों की जांच की। उसके बाद इसीजी सहित कई जांच वहीं किए गए। फिर उन्हें आइसीयू में रखने का निर्णय लिया गया।

दोनों नेताओं को स्ट्रेचर पर लिटा कर आइसीयू ले जाए गए। अपर न्यायायुक्त सह निगरानी के विशेष जज विनयकांत खान की कोर्ट ने मंगलवार को कोड़ा एवं कमलेश का इलाज रिम्स में कराए जाने की अनुमति दी थी। दोनों नेता 30 नवंबर निगरानी द्वारा गिरफ्तार किए गए थे।

दोनों पूर्व मंत्रियों को हाइपर टेंशन और चेस्ट पेन की शिकायत है। मधु कोड़ा की पथरी का ऑपरेशन भी कुछ दिन पहले हुआ है। प्राथमिक उपचार में कुछ भी कहना मुश्किल है। कई तरह के टेस्ट हुए हैं। रिपोर्ट आने और पूरी जांच के बाद ही कुछ कहना संभव है।-डॉ आरके झा, प्राध्यापक, रिम्स

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोड़ा व कमलेश पहुंचे रिम्स