DA Image
6 जून, 2020|4:49|IST

अगली स्टोरी

सिलेंडर फटने से किशोर की मौत

सासनीगेट थानाक्षेत्र के आगरा रोड स्थित गगन पब्लिक स्कूल के निकट गैस वेल्डिंग की दुकान के पास गैस सिलेंडर फटने से एक किशोर की मौत हो गई। इससे वहाँ हड़कम्प मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँच गई। उसने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जयगंज निवासी रमेश का 16 वर्षीय बेटा निक्की सरायगढ़ी निवासी विजयपाल के टेम्पो पर हेल्पर था। साइलेंसर टूट जाने से सरायगढ़ी निवासी चालक बंटी टेम्पो लेकर आगरा रोड स्थित गगन पब्लिक स्कूल के पास मडराक के गाँव पड़ियावली निवासी सुरेश की दुकान पर वेल्डिंग कराने गया था। उस समय सुरेश दुकान का शटर गिराकर कहीं गया था।

निक्की दुकान के बाहर रखे सिलेंडर के पास खड़ा हो गया। इस बीच अचानक सिलेंडर फट गया। निक्की उसकी चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। विस्फोट की आवाज सुन आसपास के दुकानदार वहाँ एकत्र हो गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सीओ मोहित गुप्ता फोर्स के साथ मौके पर पहुँच गए। उन्होंने लोगों से पूछताछ की। दुकानदार मौके पर नहीं पहुँचा। पुलिस ने बंटी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सासनीगेट इंस्पेक्टर ने बताया कि निक्की के परिवारीजनों ने सुरेश के खिलाफ तहरीर दी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:सिलेंडर फटने से किशोर की मौत