class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनभद्र में 25 लाख की ब्राउन शुगर बरामद

पिपरी थाना पुलिस ने क्षेत्र के रेलवे स्टेशन तिराहे के पास से मंगलवार की रात अंतरप्रान्तीय गिरोह के दो सदस्यों को 280 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी अनुमानित कीमत 25 लाख रुपये है। पुलिस ने गिरोह के मुखिया को भी चिह्नित कर लिया है। एएसपी गिरिजेश कुमार ने पुलिस टीम को 2000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

राबर्ट्सगंज कोतवाली परिसर में बुधवार को एएसपी श्री कुमार ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि, पिपरी थाने के प्रभारी निरीक्षक विजयमल यादव को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि, रेलवे स्टेशन तिराहे के पास दो संदिग्ध व्यक्ति खड़े हैं। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी निरीक्षक ने मामले की जानकारी फौरन पुलिस अधीक्षक डॉ. प्रीतिन्दर सिंह को दी।

इस पर एसपी ने उन्हें आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया। इसके बाद प्रभारी निरीक्षक व रेणूकूट पुलिस चौकी के इंचार्ज दीपेन्द्र सिंह मय हमराहियों के मौके की ओर निकल पड़े और रेलवे स्टेशन तिराहे पर घेराबंदी कर ली। इस दौरान पुलिस ने दो व्यक्तियों को संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए देखा तो शक के आधार पर उन्हें पकड़ कर तलाशी ली।

इस दौरान पुलिस ने प्रेमनाथ दूबे उर्फ मुन्ना पुत्र अमृतलाल दूबे निवासी नुआंव थाना औराई जनपद भदोही के पास से 250 ग्राम तथा रामशिरोमणि उर्फ रामू पुत्र देवराज निवासी उपरोक्त के पास से 30 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की। उन्होंने बताया कि, दोनो अंतर्राज्यीय गिरोह के सदस्य हैं और उनका सरगना औराई का ही रहने वाला अरुण कुमार बरनवाल है, जो नशीले पदार्थ का प्रबंध करता है और उसे बाहर सप्लाई कराता है।

पुलिस उसकी तलाश में जूट गयी है। एएसपी ने बताया कि, पकड़े गये दोनो आरोपितों ने पूछताछ के दौरान बताया कि, वे छत्तीसगढ़ निवासी मिंटू सिंह को ब्राउन शुगर पहुंचाने के लिए जा रहे थे। एएसपी ने पुलिस टीम को दो हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोनभद्र में 25 लाख की ब्राउन शुगर बरामद