अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुलेल मारकर तीन मोरों की हत्या

थाना क्षेत्र के गांव नयाबांस में बुधवार देर शाम घुंमतू जाति के तीन लोगों ने गुलेल से कंचा मारकर राष्ट्रीय पक्षी तीन मोरों की हत्या कर दी। ग्रामीणों ने आरोपियों की धुनाई कर उन्हें पुलिस को सौंप दिया। आरोपी मोर को मारने के बाद खाते थे।

नयाबांस में बुधवार शाम तीन लोगों ने गुलेल की सहायता से कंचा मारकर खेत में चहलकदमी कर रहे तीन मोरों को मौत के घाट उतार दिया। ग्रामीणों ने तीनों आरोपियों को मोर मारते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। ग्रामीणों ने आरोपियों की जमकर धुनाई कर उन्हें थाना पुलिस को सौंप दिया।

पकड़े गए आरोपी रवि व मनोज पुत्र रिसाल तथा मुकेश पुत्र भोराम निवासी राजस्थान हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने भारी मात्र में कंचे बरामद किए हैं। पुलिसिया पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकारा कि वह पिछले काफी दिन से गांव के जंगलों में डेरा डालकर रह रहे थे, तथा मोर को मारने के बाद भोजन के रूप में उसे प्रयोग करते थे।

पुलिस ने फोन से क्षेत्रीय वन रेंजर को इसकी सूचना दी। देर शाम तक थाने में रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई चल रही थी। डीएफओ जीके अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध वन जंतु संरक्षण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गुलेल मारकर तीन मोरों की हत्या