class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देवबंद में पांच लाख की डकैती

ग्राम गोपाली में बदमाशों ने मंगलवार रात घर में घुसकर परिजनों को बंधक बनाकर करीब पांच लाख की नकदी और जेवरात लूट लिए। विरोध करने पर बदमाश गृह स्वामी को गोली मारकर फरार हो गए। घायल की स्थिति को देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है। घटनास्थल से पुलिस चौकी मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे इमरान के घर में एक व्यक्ति दीवार कूद कर घुस आया। इसके बाद उसने दरवाजा खोलकर बाहर खड़े अपने अन्य चार साथियों को भी भीतर बुला लिया। घटना के समय इमरान अपने मकान के बरामदे में तथा बाकी लोग कमरे में सो रहे थे।

घायल इमरान की बेटी इशरत ने बताया कि दरवाजा खुलने की आवाज के दौरान उठे इमरान ने उनके बारे में पूछा, तो बाहर से आवाज आई, पुलिस। इसके बाद बदमाशों ने इमरान को घेर लिया और वह उसे अंदर एक कमरे में ले गए। इसके बाद बदमाशों ने उनका घर खंगाल लिया।

बदमाशों को इस बात की जानकारी थी कि कहां से किस फसल का कितना पैसा आया है? लूटपाट करने के बाद जब बदमाश भागने लगे तो इमरान ने साहस करके गली में एक बदमाश को दबोच लिया। अपने साथी को छुड़ाने के लिए बदमाशों ने उस पर फायर झोंक दिया। गोली इमरान के पेट में लगी। वह लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद इमरान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हालत गंभीर देखते हुए वहां से उसे हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। इसके बाद उसके परिजन उसे मुजफ्फरनगर ले गए, जहां से उसे मेरठ भेज दिया गया

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। एसपी सिटी दिलीप श्रीवास्तव ने बताया कि मामला सीधा लूट का है। उनके हाथ कुछ महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं। बदमाश शीघ्र ही पुलिस की पकड़ में होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:देवबंद में पांच लाख की डकैती