DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इग्नोर किया तो कर दी बीटेक छात्र की हत्या

चार दिन पहले कविनगर नगर के स्वर्णजयंतीपुरम् में बीटेक छात्र प्रताप की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही कम उम्र के हैं।

पुलिस के मुताबिक दोनों ने सिर्फ इसलिए उसकी हत्या कर दी थी क्योंकि प्रताप पिछले काफी दिनों से दोनों को इग्नोर कर रहा था। जबकि वह पहले उनके साथ क्रिकेट खेलता था। साथ ही उनकी बाइक भी चलाता था। दोनों ने हत्या के बाद उसके घर में लूट की भी साजिश रची थी। हत्या के बाद दोनों घबरा गए और लूट का इरादा छोड़ दिया।

गिरफ्तार किए गए दोनों युवक राहुल (19), कुलदीप (18) आकाशनगर के रहने वाले है। दोनों को हापुड़ चुंगी के पास से गिरफ्तार किया गया। कुलदीप डीएसपी पब्लिक स्कूल में कक्षा नौ का छात्र है। जबकि राहुल एक बार फेल हो चुका है और इस वर्ष उसने प्राइवेट से दसवीं का फार्म भरा है।

एसपी सिटी राहुल यादवेंदु ने बताया कि क्रिकेट खेलने के दौरान प्रताप की इन दोनों से जान-पहचान हुई थी। प्रताप कई बार कुलदीप के भाई की बाइक चलाता था। कुछ दिनों पहले प्रताप ने भी बाइक खरीद ली थी। उसके बाद से उसने राहुल व कुलदीप के साथ बातचीत कम कर दी। इस बात को लेकर दोनों ने उसे सबक सिखाने की ठान ली।

शनिवार को दोनों ने एसटीडी बूथ से फोन कर बीयर पिलाने के बहाने प्रताप को घर से बुलाया। दोनों उसे जनता फ्लैटों की छत पर ले गए। दोनों ने जैसे ही प्रताप को एक चाकू मारा, वह नीचे की तरफ भागा। दोनों उसके पीछे भागे। इस बीच राहुल के एक पैर का जूता ऊपर ही छूट गया। दोनों ने सड़क पर आकर प्रताप को दबोच लिया। खुकरी और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए। प्रताप की हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू व खुकरी को बरामद कर लिया गया है। दोनों पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इग्नोर किया तो कर दी बीटेक छात्र की हत्या