अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चेनपुलिंग से ब्रेक जाम ट्रेन की बोगी में धुआं

अराजक तत्वों के चेनपुलिंग करने से बुधवार को 551 अप भटनी-मुगलसराय पैसेंजर ट्रेन की बोगी का ब्रेक जाम हो गया और फिर बोगी (संख्या 9241) में धुआं भरने लगा। आग लगने की आशंका से यात्रियों में अफरातफरी मच गयी और वे डर के मारे धड़ाधड़ नीचे कूदने लगे जिससे कुछ लोगों को मामूली चोटें भी आयीं। गड़बड़ी ठीक किये जाने के दौरान ट्रेन माहपुर रेलवे स्टेशन पर एक घंटे से अधिक समय तक खड़ी रही।

551 अप पैसेंजर ट्रेन दिन में लगभग सवा नौ बजे माहपुर रेलवे स्टेशन के पास पहुंची तो बोगी (संख्या 92417) में सवार अराजक तत्वों ने चेनपुलिंग कर दी और ट्रेन से उतर कर भाग गये। लेकिन चेनपुलिंग किये जाने से ब्रेक जाम हो गया और बोगी में धुआं भरने लगा।

धुआं उठते देख बोगी में आग लगने की आशंका से यात्रियों में हड़कम्प मच गया और वे डर के मारे धड़ाधड़ बोगी से नीचे कूदने लगे। इससे कई यात्री मामूली रूप से चोटिल भी हो गये। स्टेशन प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारियों ने जांच-पड़ताल की तो बोगी का ब्रेक जाम होने का पता चला और लोगों ने राहत की सांस ली। अधिकारियों के निर्देश पर कर्मचारियों ने गड़बड़ी ठीक की और लगभग एक घंटे बाद ट्रेन वाराणसी की ओर रवाना हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चेनपुलिंग से ब्रेक जाम ट्रेन की बोगी में धुआं