फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रेन से कटकर महिला सहित दो की मौत

ट्रेन से कटकर महिला सहित दो की मौत

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को ट्रेन से कटकर एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी। काफी प्रयास के बाद दोनों मृतकों की शिनाख्त हो सकी। मौके पर पहुंची सम्बंधित थाना क्षेत्रों की पुलिस ने...

ट्रेन से कटकर महिला सहित दो की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 09 Dec 2009 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को ट्रेन से कटकर एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी। काफी प्रयास के बाद दोनों मृतकों की शिनाख्त हो सकी। मौके पर पहुंची सम्बंधित थाना क्षेत्रों की पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान संवाद सादात के अनुसार माहपुर व औड़िहार रेलवे स्टेशनों के बीच बुधवार को ट्रेन की चपेट में आने से सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के मुरावर गांव की धनवंता देवी (70) पत्नी स्व. रामकिशुन की मौत हो गयी। काफी देर के बाद मृत वृद्धा की पहचान हो सकी।

सैदपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हिन्दुस्तान संवाद कठवामोड़ के मुताबिक घाट रेलवे स्टेशन के पास बुधवार को किसी ट्रेन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गयी। यह खबर फैलते ही घटनास्थल पर भीड़ जुट गयी और नगर कोवाली पुलिस भी पहुंच गयी।

काफी प्रयास के बाद मृतक की शिनाख्त सुहवल थाना क्षेत्र के ताड़ीघाट गांव निवासी रामाशीष राम के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें