class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वर्ल्ड कप 2011 जीतना चाहते हैं हरभजन

वर्ल्ड कप 2011 जीतना चाहते हैं हरभजन

टेस्ट और टवंटी 20 क्रिकेट में शिखर पर पहुंचने के बाद अब ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की नजरें 2011 विश्व कप पर हैं ताकि वह खेल के हर प्रारूप में विश्व विजेता बनने का गौरव हासिल कर सकें।

दक्षिण अफ्रीका में 2007 में टी 20 विश्व कप जीतने वाली टीम के सबसे सीनियर गेंदबाज रहे हरभजन श्रीलंका के खिलाफ हालिया टेस्ट सीरीज जीतकर टेस्ट क्रिकेट में नंबर वन बनी टीम का भी हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि हमने टवंटी 20 विश्व कप जीता, नंबर वन टेस्ट टीम बने और अब 2011 विश्व कप जीत लें तो भारतीय क्रिकेट के लिए इससे बड़ी उपलब्धि क्या होगी। हम सभी विजेता टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा होता है तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं होगा।

हरभजन ने कहा कि हम 2003 में विश्व कप जीत जाते तो अच्छा होता। हम जीत नहीं सके लेकिन फाइनल तक पहुंचने की अच्छी यादें मेरे जेहन में हैं। हमने कुछ महान खिलाड़ियों के साथ बेहतरीन मैच खेलें। यदि हम 2011 विश्व कप जीतते हैं तो यह काफी रोमांचक होगा। उन्होंने कहा कि टीम की सफलता में यह जोड़ने के लिए विशेष प्रयास और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की जरूरत होगी। यदि हम ऐसा कर सके तो मुझे बहुत खुशी और संतुष्टि होगी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वर्ल्ड कप 2011 जीतना चाहते हैं हरभजन