class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ ने मुझ पर 'आग' का दोष नहीं डाला : रामू

अमिताभ ने मुझ पर 'आग' का दोष नहीं डाला : रामू

राम गोपाल वर्मा की आग को भले ही अमिताभ बच्चन के कैरियर में एक दाग माना गया हो, लेकिन रामू अमिताभ को इस बात के लिए धन्यवाद देते हैं कि अमिताभ ने उन्हें इसके लिए कभी दोषी नहीं ठहराया। शोले के रीमेक के तौर पर रामू ने आग बनाई थी, जिसमें अमिताभ ने मूल फिल्म में अमजद खान द्वारा निभाई गब्बर की भूमिका निभाई थी, लेकिन अमिताभ की मौजूदगी भी फिल्म को नहीं बचा सकी और यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो गई। यहां तक कि लोगों ने इसे राम गोपाल वर्मा की राख नाम दे डाला।

रामू ने कहा आग बनाना मेरी गलती थी और बिग बी जानते हैं कि गलती कहां हुई। हमने इसके कारण भी ढूंढे, जो सिर्फ अंदर के लोगों को ही पता हैं।रामू धन्यवाद देते हैं कि अभी भी उनके और अमिताभ के बीच सब कुछ सामान्य है।उन्होंने कहा मेरे लिए अच्छा है कि मि़ बच्चन अभी भी फिल्मनिर्माता के तौर पर मेरा सम्मान करते हैं। वह जानते हैं कि फिल्म मेरी लापरवाही के कारण नहीं बिगड़ी।

आग को प्रदर्शित हुए दो साल से ज्यादा का समय बीतने के बाद भी इंडस्ट्री में इस फिल्म को लेकर चुटकुले सुनाए जाते हैं।अपनी आलोचनाओं पर रामू ने कहा मैं इन बातों का बुरा नहीं मानता। मैं कभी ऐसे वक्तव्य देकर अपने आप को नहीं बचाता कि मेरी फिल्म मेरा बच्चा है और मैं इसकी बुराई नहीं सुन सकता। मैं फिल्म के प्रदर्शित होने के बाद उससे दूर हो जाता हूं।

अमिताभ को सरकार में लेने के बाद राम गोपाल वर्मा ने उनके साथ डरना जरूरी है, निशब्द, राम गोपाल वर्मा की आग और सरकार राज बनाई। अमिताभ अब एक बार फिर रामू के साथ रन में काम करते दिखेंगे।रितेश देशमुख, गुल पनाग, नीतू चंद्रा, मोहनीश बहल और परेश रावल की फिल्म रन में मीडिया की कार्यविधि को बारीकी से दिखाया गया है। अमिताभ इसमें एक न्यूज चैनल के मालिक की भूमिका में हैं।

यह पूछे जाने पर कि ऐसा क्या है कि अमिताभ नियमित तौर पर आपके साथ काम करते हैं, उन्होंने कहा मुझे लगता है कि यह प्रश्न उन्हीं से पूछा जाना चाहिए। रामू इन दिनों अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना रक्त चरित्र में व्यस्त हैं, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा और विवेक ओबेराय की मुख्य भूमिका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमिताभ ने मुझ पर 'आग' का दोष नहीं डाला : रामू