class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुर्घटना से पहले वुड्स ने शराब पी थी:एलिन

दुर्घटना से पहले वुड्स ने शराब पी थी:एलिन

दुनिया के नंबर एक गोल्फर टाइगर वुड्स की पत्नी एलिन का कहना है कि 27 नवंबर को कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के समय उनके पति ने शराब पी रखी थी।

एलिन ने फ्लोरिडा पुलिस को बताया कि वुड्स ने कार चलाने से पूर्व शराब का सेवन किया। एक सेलेब्रेटी वेबसाइट टीएमजेड ने भी अस्पताल के सूत्रों से जानकारी दी है कि जिस समय वुड्स को दुर्घटना के बाद इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था उस समय जांच से शराब पीने के लक्षण पाए गए थे। उसके बाद वुड्स की श्वासनली में एक टूब डाला गया ताकि उन्हें सांस लेने में कठिनाई न हो।

 वुड्स में दुर्घटना के बाद से किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया है। इस बात की भी जानकारी नहीं मिल पा रही है कि वह परिवारवालों के साथ अपने घर में हैं या कहीं और। वैसे कल वुड्स की पत्नी एलिन ने उन्हें एक और झटका देते हुए घर छोड़कर चली गईं थी। स्वीडिश मीडिया ने जानकारी दी है कि एलिन ने अपनी बहन के साथ मिलकर दो सप्ताह पूर्व स्टाकहोम में एक घर खरीदा है।

 उधर वुड्स की सास एवं एलिन की मां बारबरा होल्मबर्ग कल पेट के दर्द के कारण अचानक गिर पडी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पडा। उन्हें 11 घंटे के इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार जिस बेदाग छवि की वजह से वुड्स दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ी बने थे उन्हें फ्लोरिडा हाइवे पेट्रोल के द्वारा अपनी रिपोर्ट जमा करने के बाद अपने स्पांशरों के सवालों का सामना करना पड़ सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुर्घटना से पहले वुड्स ने शराब पी थी:एलिन