DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निर्देशक मुदस्सर ने सुष्मिता को कंधे पर उठाया

निर्देशक मुदस्सर ने सुष्मिता को कंधे पर उठाया

इन दिनों इंटरनेट पर एक फोटो खूब देखी जा रही है जिसमें निर्देशक अजीज मुदस्सर ने बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को अपने कंधे पर उठा रखा है। यह फोटो फिल्म 'दुल्हा मिल गया' की शूटिंग के दौरान ली गई थी। इस फोटो में रोमांस दिखता है लेकिन वास्तविकता इससे पूरी तरह अलग है।

फिल्म यूनिट के लोगों ने कैरेबियाई समुद्र पर एक मंच और उस तक पहुंचने के लिए 5० मीटर लंबा एक रास्ता बनाया था। एक तूफान आने पर मंच तक पहुंचने का रास्ता टूट कर बेकार हो गया था। मंच तो दोबारा बना लिया गया था लेकिन उस तक पहुंचने का रास्ता बनाने के लिए शूटिंग टालनी पड़ती।

निर्माता विवेक वासवानी ने कहा, ''परिधान और मेकअप की वजह से वह (सुष्मिता) मंच पर नहीं पहुंच पा रही थीं।'' उन्होंने कहा कि सुष्मिता शूटिंग नहीं करना चाहती थीं, तब उन्हें मुदस्सर ने अपने कंधों पर उठाकर मंच पर पहुंचाया। वासवानी ने कहा कि स्थिति से निपटने के लिए मुदस्सर और सुष्मिता ने दो अच्छे दोस्तों की तरह व्यवहार किया था।

फिल्म का शीर्षक गीत सुष्मिता पर फिल्माने के लिए यह मंच बनाया गया था। वासवानी ने कहा, ''हमने मंच बनाया था लेकिन उस तक पहुंचने के लिए हमारे पास दो विकल्प थे, या तो हम वहां पहुंचने का रास्ता दोबारा बनाते या फिर इसके लिए कोई और उपाय खोजते। हमने दूसरा उपाय अपनाना बेहतर समझा। सुष्मिता ही नहीं अन्य कलाकारों को भी मंच पर इसी तरह पहुंचाया गया था।''

मुदस्सर कहते हैं कि किसी फोटो को सनसनीखेज बना देना बहुत आसान है लेकिन फिल्म से जुड़े लोगों ने कितनी मेहनत की है, उस पर किसी का ध्यान नहीं है।फिल्म 'दुल्हा मिल गया' आठ जनवरी को प्रदर्शित होगी। इसमें सुष्मिता के साथ फरदीन खान और शाहरुख खान व नवोदित कलाकार मोहित चड्ढ़ा भी नजर आएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निर्देशक मुदस्सर ने सुष्मिता को कंधे पर उठाया